पतले कैसे हो? वजन कम कैसे करे? मोटापा कैसे घटाएं?

आजकल की जीवन शैली पहले से ज़्यादा तेज़ हो चुकी है। आजकल लोगो के पास न तो जिम जाने का टाइम है और ना ही भूखा रहने की हिम्मत। आजकल बाज़ार मे मिलने वाले एक से एक जायकेदार व्यंजन आपको अपना शिकार बनाए बिना नहीं छोडते। ये सब चटकारे लोगो को थोड़ा थोड़ा करके और मोटा करते जा रहे है। न सिर्फ बड़े, बल्कि बच्चे भी इस खतरनाक जाल मे फंसते जा रहे है। आप किसी भी और देख लो, हर 10 में से लगभग 9 लोग मोटापे का शिकार है।

जब व्यायाम करने या डाइटिंग करने का कोई सवाल ही नहीं है तो फिर इंसान पतला कैसे हो? है न बड़ा सवाल? इस दुविधा का अब एकदम आसान सा हल है। अमेरिका के वैज्ञानिकों ने एक ऐसी चमत्कारी दवा का आविष्कार किया है जो मनुष्य के शरीर में चर्बी को सोखने से रोक देता है। अब कोई कुछ भी खाये, ये दवा इस खाने की चर्बी को शरीर मे पचने नहीं देती। चर्बी यानि वसा हमारे शरीर का ईंधन होती है जो शरीर के काम करने के लिए अत्यंत आवश्यक है। जब शरीर को बाहर से चर्बी नहीं मिल पाती तो वो अपने आपको सुचारु चलाने के लिए शरीर मे पहले से ही जमी हुई चर्बी, जिसको हम मोटापा कहते है, को पिघलाना और जलाना शुरू कर देता है। चर्बी के पिघलने से शरीर न सिर्फ पतला होने लगता है बल्कि पहले से ज्यादा चुस्त और एक्टिव भी हो जाता है। एक चुस्त इंसान किसी मोटे और सुस्त इंसान की तुलना मे काफी ज़्यादा केलोरी खर्च करता है जिससे वो मोटा नहीं होता। इस दवा को लेने वाले 10 मे से 9 लोगो ने पतले होने के बाद दोबारा मोटापा नहीं पाया।

iSlimz_heavy_weight_loss_picture_man_face

अब इस दवाई से सिर्फ ये ही फायेदा नहीं है की ये आपको पतला कर देती है, बल्कि ये शरीर को कुछ और भी लाभ पहुंचाती है। वो कैसे? ये प्राकर्तिक रूप से इंसुलिन को बढाती है जिससे डाइयाबीटीज़ के रोगियो को काफी लाभ पहुंचता है। न सिर्फ इतना, ये रक्त के प्रवाह को और सुचारु करती है जिससे ह्रदय रोग और थकान संबंधी परेशानियों मे बहुत लाभ पहुंचता है। मोटापे से नींद काफी कम हो जाती है जिससे लोगो मे चिड़चिड़ापन और थकान रहने लगती है। इस दवा के इस्तेमाल से नींद मे काफी सुधार होता है जिससे लोग एकदम फ्रेश महसूस करते है। मूड अच्छा रहने से सामाजिक संबंध भी अछे होते हें।

अब तक ये दवा सिर्फ अमेरिका, इंग्लंड और कनाडा जैसे देशो मे ही मिलती थी। अब इसको भारत मे भी लिया जा सकता है। भारत मे ये iSlimz के नाम से मिलती है जिसको आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगवाया जा सकता है। लगभग हर बड़े ऑनलाइन स्टोर मे iSlimz बिक रही है। और सस्ता लेने के लिए आप सीधा iSlimz की वैबसाइट पर जाकर वहाँ दिये हुए नंबर को कॉल करके भी मँगवा सकते है। इसकी वैबसाइट है http://www.iSlimz.com

इस दवा के भारत मे मिलने से यहाँ पहले से ही बिक रही कई आयुर्वेदिक और अँग्रेजी दवाओ का धंधा लगभग बंद सा हो गया है। कई सालो से लोगो ने यहाँ मिल रही सस्ती और महंगी दवाइयों मे अपने काफी पैसे बर्बाद किए लेकिन कोई लाभ नहीं पहुंचा। ऐसे ही कई दुकानदार iSlimz और इसकी अमेरीकन ब्रांड के खिलाफ उल्टे सीधे ट्वीट करते दिखते है। साइन्स का जमाना है, लोगो को अब ऐसे दुकानदार कब तक बेवकूफ बना सकेंगे? आखिर आज नहीं तो कल लोग iSlimz को ट्राइ करेंगे और फिर उसके बाद कोन पलट कर देखेगा?